नीमच में दिनदहाड़े कट्टा दिखाकर बैंक में लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस टीम ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई राशि मे से 23 हजार नगदी, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की।

neemuch news

Neemuch News : नीमच जिले के चिताखेड़ा गांव के ग्रामीण बैंक में लगभग 20 दिन पूर्व फायरिंग कर 71 हजार 660 रुपये नगदी लूट कर फरार हुए दो बदमाशों को आखिरकार पुलिस ने धर दबोचा है। वारदात के मास्टरमाइंड के खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में बैंक लूट की वारदातों के 7 और आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज है।

एसपी अंकित जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घटनाक्रम का खुलासा किया। विगत 18 सितंबर को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने चिताखेड़ा के बैंक में घुसकर फायरिंग की, बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया और गोली लगने से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। इस दौरान बदमाश कैश काउंटर पर रखे 71 हजार 660 रुपये लेकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों ने मास्क लगा रखा हुआ था। इस कारण उन्हें खोजना बड़ी चुनौती था। फिर भी पुलिस ने हार नहीं मानी और लगातार कोशिश करते रहे। आखिरकार 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को इन बदमाशों के बारे में सुराग हाथ लगा। दूसरा एक बदमाश की पहचान उसके जूते से हुई।

लूटी गई नगदी, हथियारों समेत पकडे बदमाश

पुलिस टीम ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई राशि मे से 23 हजार नगदी, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की। वारदात का मास्टरमाइंड आरोपी रघु उर्फ रघुराज गुर्जर ने 7 वारदातों में अब तक 33 लाख रुपए से अधिक रुपये लूटे जबकि लगभग सभी वारदातों में वह अपने साथी बदलता था।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News