Neemuch News: आरक्षक सुनील चौहान को SP ने किया बर्खास्त, जानें क्या है पूरा मामला

suspended

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच SP सूरज कुमार वर्मा ने आरक्षक सुनील चौहान को बर्खास्त कर दिया है। बता दें कि कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी से सांठगांठ के मामले में बर्खास्त आरक्षक पंकज कुमावत फिलहाल जेल में बंद है। दरअसल, मामले में विभागीय जांच के बाद एसपी ने आरक्षक को बर्खास्त कर दिया है। तस्कर जयकुमार सबनानी बाबू सिंधी भले ही CBI के हाथों चढ़ा लेकिन उनके साझेदार बरखा आरक्षक पंकज कुमावत को भी मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल, बाबू सिंधी ने बंदूक से केक काटा काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस अवसर पर बाबू सिंधी के कुछ खास लोग और पुलिस के लोग मौजूद थे। वीडियो में तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर और पुलिस कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत सहित कई लोग दिख रहे थे। वीडियो सामने आते ही पूरे शहर में यह चर्चा का विषय बन गया। जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर कार्रवाई किया और नीमच सिटी थाना प्रभारी सस्पेंड किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।