हथियारबंद बदमाशों ने मप्र ग्रामीण बैंक में की लूट, फायरिंग में तीन घायल, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

भागते समय बदमाशों ने फायर किये। जिसमे बैंक से बाहर आ रही मांगीबाई नाम की महिला और एक अन्य महिला को गोली लगी, और बदमाशों से भिड़े बैंक के सुरक्षा गार्ड बंशी के भी पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए।

neemuch loot

Neemuch News: नीमच जिले के जीरन थाना क्षेत्र के ग्राम चीताखेड़ा में दो हथियारबंद बदमाशों ने मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसी दौरान फायरिंग भी बदमाशों ने की। जिसमें एक सुरक्षा गार्ड और दो महिलाएं गोली लगने से घायल हुई हैं  गोली लगने की खबर मिल रही है। और वह घायल हो गए। घटना के बाद एसपी अंकित जायसवाल ने कहा कि बदमाशों के राजस्थान की तरफ भागने की सूचना मिली है उनकी तलाश की जा रही है।

बैंक में लूट, बदमाशों की फायरिंग में तीन घायल 

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि, चीताखेड़ा में मौजूद मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक के बाहर बाइक पर सवार दो बदमाश घात लगाएं बैठे थे। कुछ देर बाद ही बदमाशों ने बैंक में घुसकर लूट की वारदात कर दी। यहां से भागते समय बदमाशों ने फायर किये। जिसमे बैंक से बाहर आ रही मांगीबाई नाम की महिला और एक अन्य महिला को गोली लगी, और बदमाशों से भिड़े बैंक के सुरक्षा गार्ड बंशी के भी पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए।

बदमाशों के राजस्थान भागने की सूचना, पुलिस कर रही तलाश  

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया, और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, फिर सूचना मिलते ही जीरन थाना प्रभारी मनोज सिंह जादौन और पुलिस के जवान बड़ी संख्या में मौके पर पहुंची है। पूरे घटना की जांच पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है। एसपी अंकित जायसवाल ने कहा कि बदमाश कैश काउंटर पर रखे कुल 71 हजार रुपये ही लूट पाए,  बदमाशों के राजस्थान की तरफ भागने की सूचना मिली है उनकी तलाश की जा रही है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News