शांति के टापू मध्यप्रदेश में बीजेपी नेताओं ने आदिवासी सरपंच के साथ किया ये कैसा अपराध

Amit Sengar
Published on -

Neemuch News : प्रदेश के मुखिया आदिवासियों के लिए क्या-क्या काम नहीं कर रहे है लेकिन उनकी पार्टी के कुछ नेता उनका नाम खराब कर रहे है, ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के नीमच जिले की जावद तहसील से आ रहा है जहाँ एक आदिवासी सरपंच लालू राम भील निवासी ने अजाक्स थाना में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यह है मामला

बता दें कि सरपंच लालू राम भील ने लिखित में शिकायत की आज में मोहले से निकल रहा था तब पंचायत के पूर्व सरपंच पुत्र अशोक सोनी,आपू सोनी, कालू सोनी, देवीलाल कुमावत, लाला धाकड़, रामकुमार धाकड़ सहित आदि लोगो ने मेरे साथ झूमाझटकी की एवम जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। साथ ही मुझे धमकी भी दी और बोला की जान से मार देंगे अगर पंचायत में कदम रखा तो और मेरी घेरा बंदी कर ली आसपास के लोगों ने मुझे छुडाया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”