Jabalpur News: देर रात NIA की जबलपुर में दबिश, कई जगह सील, भारी पुलिस बल तैनात

Diksha Bhanupriy
Published on -
NIA

Jabalpur News: दिल्ली से आई एनआईए की टीम ने देर रात जबलपुर में दबिश देते हुए कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के साथी मकसूद कबाड़ी और आहद उल्ला अंसारी अधिवक्ता के घर पर छापामार कारवाई की है। टीम ने जबलपुर पुलिस के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दिया और क्षेत्र को सील कर दिया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। बड़ी ओमती क्षेत्र को सील करने के साथ पुलिस ने एक साथ शहर के 3 स्थानों कर दबिश दी है।

इस कारवाई को लेकर सूत्रों से जो जानकारी मिली है इसके मुताबिक मदार, टेकरीगोहलपुर और बड़ी ओमती में यह कार्यवाही की गई है। सूत्र बता रहे हैं कि संभवत भोपाल में जिस तरह फंडिंग की गई थी, उसी को लेकर पुलिस ने एनआईए के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।