पन्ना पुलिस की कार्रवाई, 2 अलग-अलग मामलों में आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने जिले भर में 2 बड़ी कार्रवाई की है। इससे पूरे इलाके के बदमाशों के हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि यह दोनों कार्रवाई पुलिस ने मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर की है।

Sanjucta Pandit
Published on -
jabalpur police

Panna News : मध्य प्रदेश का पन्ना जिला आएदिन मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है। लगातार बढ़ रही चोरी, डकैती जैसे अपराधों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई भी की जाती है। इसके बावजूद, बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। वह दिन दहाड़े पुलिस को खुली चुनौती भी देते हैं, लेकिन पुलिस भी एक्टिव रहती है। इसका ताजा मामला हाल ही सामने आया है। आइए जानते हैं विस्तार से…

दरअसल, पुलिस ने जिले भर में 2 बड़ी कार्रवाई की है। इससे पूरे इलाके के बदमाशों के हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि यह दोनों कार्रवाई पुलिस ने मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर की है। फिलहाल, दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

पहला मामला

पहला मामला धरमपुर थाना क्षेत्र का है, जब गांजे की खेती करने वाले 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से कुल 8 किलो 130 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत करीब 80 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि इचौलिया गांव में अशोक लोध अपने खेत में ज्वार की फसल के साथ गांजे के पेड़ लगाए हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे अभिरक्षा में लिया और पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने बताया कि उसने गांजे के उनके 29 छोटे-बड़े हरे पेड़ लगाए हैं।

दूसरा मामला

वहीं, दूसरा मामला सलेहा थाना क्षेत्र का है। जब एसपी सांई कृृष्‍णा थोटा के निर्देशक पर थाना प्रभारी ने टीम गठित कर चोरी हुए ट्रैक्टर के फरार 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से एक कार भी जब्त की गई है। दरअसल, मामला 20 दिसंबर 2023 का है। जब फरियादी जय नारायण द्विवेदी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ ट्रैक्टर चोरी करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया गया था, लेकिन दो आरोपी फरार थे। जिन्हें साइबर सेल और मुखबिर तंत्र की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News