Indore : गरबा पंडाल में मुस्लिम युवकों द्वारा बनाई जा रही थी लड़कियों की फोटो-वीडियो, भेजा जेल

इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बीते दिन 5 मुस्लिम युवकों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बीते दिन 5 मुस्लिम युवकों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। दरअसल, मामला ये है कि इन युवकों द्वारा गरबा पांडाल में युक्तियों की वीडियो और फोटो बनाई जा रही थी। इसके बाद जब इस बात की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वहीं जांच के बाद पुलिस ने इन युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

Must Read : कर्मचारियों के लिए सीएम की बड़ी घोषणा, 368 करोड़ रुपए होंगे जारी, 1 अक्टूबर को होगा भुगतान, 83000 रुपए तक बढ़ेगी राशि

जानकारी के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा भी युवकों से पूछताछ की गई थी। लेकिन सांप जानकारी नहीं मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने इन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला थाना क्षेत्र का है। यहां करीब 5 युवकों पर कार्यवाही की गई है। दरअसल पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पांडाल में इन युवकों द्वारा युक्तियों की फोटो और वीडियो बनाई जा रही थी। इस पर जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शंका हुई तो उन्होंने इन युवकों से पूछताछ की और आईडी की मांग भी की।

आपको बता दें जब इन युवकों से पूछताछ की गई तो इन युवकों द्वारा गलत नाम की जानकारी दी गई। साथ ही आईडी भी नहीं दिखाएगा जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शंका हुई और उन्होंने तुरंत ही पुलिस को बुलाकर इन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सतीश पटेल का कहना है कि सभी युवक मोती तबेला और मल्हारगंज इलाके के रहने वाले हैं। इन युवकों के खिलाफ पहले भी कई धाराओं में प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। ऐसे में उचित जांच कर इन युवकों को बुधवार के दिन जेल भेज दिया गया।