इंदौर कमिश्नर कार्यालय में बिजली आपूर्ति के लिए उड़ाई 66 न्यायालयों की बिजली, नहीं हो सकी एक भी प्रकरण की सुनवाई

Avatar
Published on -
power cut in indore

Power Cut In Indore : बुधवार के दिन जिला न्यायालय में पूरे दिन बत्ती गुल रही थी जिसकी वजह से ना तो गवाहों के बयान दर्ज हो सके और ना ही नकलें बनाई जा सकी। दिनभर जिला न्यायालय वकीलों और पक्षकारों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बिजली गुल होने की वजह से कई हजार प्रकरणों की सुनवाई पर असर पड़ा। क्योंकि उन प्रकरणों पर जन सुनवाई नहीं होने की वजह से उन्हें आगे बढ़ा दिया गया। जिसकी वजह से काफी ज्यादा लोग परेशान हुए।

कमिश्नर कार्यालय में बिजली की पूर्ति दिनभर रही जारी

जानकारी के मुताबिक, पेड़ गिरने की वजह से दिनभर जिला न्यायालय में बिजली गुल रही। लेकिन इसको सुधारने के कार्य में भी देरी कर दी गई। दरअसल संभागयुक्त की बैठक चल रही थी इस वजह से बिजली सुधार का कार्य भी नहीं किया गया। दरअसल, कमिश्नर कार्यालय से निर्देश मिले कि जरूरी बैठक समाप्त होने तक इंतजार किया जाए।

इसी बीच न्यायालय में बिजली आपूर्ति करने वाला ट्रांसफार्मर भी फाल्ट हो गया। जिसके चलते और ज्यादा परेशानियों का सामना लोगों को करना पड़ा। आपको बता दें जिला न्यायालय में 66 न्यायालय लगाए जाते हैं जिन पर काफी ज्यादा असर पड़ा। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जहां एक तरफ जिला न्यायालय के इतिहास में पहली बार दिनभर बिजली गुल रही है। कमिश्नर कार्यालय में दिनभर बिजली की पूर्ति जारी रही। यह कार्यालय जिला न्यायालय के पास ही मौजूद है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News