पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा, जमकर किया हंगामा

Raisen News: रायसेन के सलामतपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर अपनी पत्नी के 6 महीने से मायके में रहने से परेशान एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर युवक को टावर से उतारा जा सका।

यह मामला रायसेन के सलामतपुर थाना के अंतर्गत आने वाले चौकी इलाके का है। यहां पर एक युवक की पत्नी विवाद होने के बाद पिछले 6 महीने से अपने मायके में रह रही थी। इसी से परेशान युवक बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ गया और शोर मचा कर पत्नी को वापस बुलाने की मांग करने लगा। युवक को टावर पर चढ़ा हुआ देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों की सूझबूझ के चलते युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा जा सका और सभी ने राहत की सांस ली।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।