भोजपुर से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री का नामांकन होल्ड, चुनाव आयोग जांच के बाद करेगा निर्णय

Amit Sengar
Published on -
Surendra Patwa

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले की हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भोजपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड किया गया है। बताया जा रहा है कि नामांकन फॉर्म में अलग-अलग जानकारी देने के कारण सुरेंद्र पटवा का फॉर्म होल्ड किया गया है। हालांकि रिटर्निंग ऑफिसर चंद्रशेखर श्रीवास्तव के समक्ष कल सुनवाई होगी। वहीं इस सीट पर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड

बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार पटेल और बीजेपी से बगावत कर नामांकन जमा करने वाले गणेश मालवीय समेत संयम जैन ने पटवा के नामांकन पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने पटवा पर एफिडेविट में आपराधिक प्रकरण को लेकर कुछ जानकारियां छिपाने का आरोप लगाया है। क्योंकि सुरेंद्र पटवा ने अपने दोनों शपथ पत्रों में अलग – अलग जानकारी दी थी। जिसके चलते उनके फॉर्म को होल्ड कर दिया गया है। साथ ही उनके बेटे तन्मय पटवा का नामांकन फॉर्म निरस्त कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”