रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है जहां तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है। तीनों बच्चे नाबालिग बताया जा रहे हैं। बताया जा रहा है अहिरवार परिवार के तीन बच्चे दोपहर को मछली पकड़ने के लिए ग्राम बीजनहाई के पास गए हुए थे। देर शाम जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई। परिजनों ने तालाब में जाकर देखा तो बच्चे डूबे हुए मिले। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

रायसेन के उदयपुरा थाना छेत्र के ग्राम विजन्हाई में तीन बच्चे दोपहर को घर से मछली पकडने के लिए तालाब गए हुए थे। जब देर शाम घर नही पहुँचे तो परिजन ढूंढते हुए तालाब पहुँचे। जहां बच्चें पानी मे डुबे दिखाई दिए पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर उदयपुरा पुलिस पहुंची और बच्चों को तत्काल समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

Read More: बड़ा फैसला : मध्य प्रदेश के 3 और जिलों में लगा टोटल लॉकडाउन

जहां डॉक्टरों ने तीनों नाबालिक बच्चों को मृत घोषित कर दिया तीनों मृत बच्चों की उम्र 8 , 12, 14 वर्ष बताई जा रही है। वही घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही टीआई प्रकाश शर्मा ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिये जाएगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।