Raisen News : नर्मदा नदी में नहाते समय डूबे युवक का मिला शव

mp news

Raisen Narmada River News : नर्मदा तटों पर मकर संक्रांति के अवसर पर स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की काफी भीड़ हो रही थी। इस दौरान रायसेन जिले के बरेली स्थित मोतलसिर घाट पर नर्मदा में स्नान करने गए दो युवक में से एक पानी में डूब गया। जिसका शव 4 दिन बाद आज सुबह 10 बजे रेस्क्यू टीम को मिल गया। बताया जा रहा है कि 15 तारीख से ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस द्वारा डूबे हुए युवक की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं रायसेन होमगार्ड की टीम द्वारा भी लगातार तीन दोनों से रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा था। जिसके तहत आज सुबह डूबे हुए युवक का शव शव मिल गया है।

यह है मामला

बता दें कि रविवार को बाड़ी के ग्राम सिरवारा निवासी रोहित पाल पिता श्याम लाल पाल उम्र लगभग 18 वर्ष अपने मित्रों के साथ नर्मदा स्नान करने गए थे। युवक के दोस्त सूरज गुर्जर ने बताया कि रोहित और मैं नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए। जहां पर हम दोनों पानी में डूबने लगे लेकिन मुझे मछुआरे ने पकड़ कर बाहर निकाल लिया। इस दौरान मैंने मछुआरे को बताया कि मेरा साथी रोहित भी मेरे साथ डूबा है। तब आसपास रोहित को तलाश किया। उसकी कहीं जानकारी नहीं लगी। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी लगते ही प्रशासन और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। साथ ही बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”