तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन से ज्‍यादा यात्री घायल

Raisen News : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी कस्‍बे में गुरुवार की सुबह 10 बजे गंगासागर की तीर्थ यात्रा कर लौट रही बस राजमार्ग 44 गैरतगंज गाडरवारा के जमुनिया घाट के मोड़ पर पलट गई। बस में सवार यात्रियों को चोटें आई हैं। घायलों की संख्‍या 15-16 बताई जा रही है।

यह है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार, आर एस तोमर ट्रेवल्स की बस क्रमांक जीजे 01 एफटी 4603 नरसिंहपुर जिले की गाडरवारा एवं करेली तहसील के ग्राम बारहबडा, बांसखेड़ा, सासबहु, आम गांव, चांदोन, दहलबाड़ा, एवं गाडरवारा से गंगासागर की तीर्थ यात्रा कर लौट रही थी। गुरुवार को राजमार्ग 44 गैरतगंज गाडरवारा के जमुनिया घाट के अंधे मोड़ पर दो पलटी खाकर तीसरी पलटी में पेड़ को तोड़ते हुए पलट गई। सूचना मिलने पर पुलिस, प्रशासन और नगर के समाजसेवी घटना स्थल पंर पहुंचे और घायलों को बस से निकाल कर एम्बुलेंस और निजी वाहनों से घायलों को सिविल हॉस्पिटल सिलवानी में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। तीर्थ यात्रियों ने बताया कि इस बस में 40 यात्री सवार थे। इन ग्रामों से दो बसे एक साथ 3 जनवरी 2023 को श्री गंगासागर की तीर्थ यात्रा पर गई थी। दुर्घटना के बाद बस चालक और परिचालक मौके से भाग गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”