Raisene News : पति ने कान पकड़कर मांगी माफी, गिले-शिकवे भुलाकर पत्नी भी साथ रहने के लिए राजी

Raisene News : रायसेन में पति द्वारा शराब पीकर गाली-गलौच व मारपीट करने से परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई फिर मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुचने पर पत्नी ने बताया कि जब तक पति शराब छोड़ने की कसम नहीं लेता, वह उसके साथ नहीं रहेगी जब पति कान पकड़कर बोला कि वह अब कभी शराब नहीं पीयेगा साथ ही उसने पत्नी के साथ मारपीट के लिए भी उससे माफी मांगी तब जाकर पत्नी साथ रहने को तैयार हुई।

यह है मामला

बता दें कि शराब के कारण दो परिवार उजड़ने की कगार पर पहुँच गए थे ग्राम मासेर निवासी एक महिला इसी वजह से अपने पति को छोड़कर मायके चली गई महिला ने बताया कि उसके घर में विवाद सिर्फ पति के शराब पीने की वजह से होता है, शराब पीकर पति मारपीट करता है वैसे वो ठीक रहता है उसने कहा कि अब यदि पति शराब पीयेगा तो वह उसके साथ नहीं रहेगी। पति ने कान पकड़कर कसम ली कि आज के बाद वह शराब नहीं पीयेगा। पति के आश्वासन पर पत्नी उसके साथ रहने को राजी हो गई। इसी तरह एक अन्य मामले में भी पति की शराब पीने की लत से परेशान पत्नी ने शिकायत की थी इस प्रकरण में भी पति ने लिखित में शराब न पीने का वचन दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”