Raisen News : दो मासूम सगे भाइयों की कुएं में डूबने से मौत, पढ़े पूरी खबर

Amit Sengar
Published on -
Sitalamata Fall

Raisen Accident News : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ दो मासूम सगे भाइयों की कुएं में डूबने से मौत हो गई, घटना गैरतगंज थाने की बताई जा रही है। यहां बकरी चराने गए 2 सगे भाई जब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटे तो उनके परिजन खोजते हुए जंगल पहुंचे तो देखा दोनों बच्चे कुएं में डूबे मिले। इस घटना को देख परिजन जोर-जोर से रोने लगे। कुछ ग्रामीणों द्वारा बच्चों को ऊपर निकाला जब तक दोनों दम तोड़ चुके थे।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, जिले के गैरतगंज थाने के अंतर्गत ग्राम भंवरगढ़ निवासी मदन सिंह आदिवासी के 2 पुत्र प्रियांशु 10 वर्ष और प्रशांत 14 वर्षीय बुधवार सुबह घर से बकरी चराने निकले थे पर रास्ते में एक कुएं में वह नहाने लगे। इसी दौरान नहाते नहाते दोनों बच्चे डूब गए जब 10 बजे तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो उनकी मां द्वारा उनको ढूंढने के लिए जंगल की ओर गई। यह देखा कि कुएं में दोनों बच्चे मिले, जिससे मां की चीख निकल गई और वह जोर-जोर से रोने लगी। रोने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे, वहीं बच्चों को बाहर निकाला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”