VIDEO : धार्मिक आयोजन में जब बजा अश्लील गाना, युवती ने जमकर लगाए ठुमके, कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद कई लोग हिंदू सभ्यता और धार्मिक भावनाओं सहित संस्कृति का मजाक बनाने वाले की जमकर निंदा कर रहे हैं।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। हिंदू संस्कृति (Hindu culture) पर आए दिन नए-नए सवाल खड़े होते रहते हैं। वहीं कई बार हिंदुओं द्वारा ही हिंदू सभ्यता और संस्कृति का मजाक बना दिया जाता है। ऐसा ही एक वाकया रायसेन (raisen) जिले में देखने को मिला। जब हनुमान जयंती (hanuman jayanti) पर एक तरफ जहां पूजा-अर्चना का दौर चला। वहीं दूसरी तरफ धार्मिक भावनाएं और संस्कृति को दरकिनार कर अश्लील डांस का आयोजन कर दिया गया। दरअसल मौका था हनुमान जन्मोत्सव का।

रायसेन जिले के उदयपुरा में धार्मिक कार्यक्रम हुए इस धार्मिक कार्यक्रम में अश्लील डांस का भी आयोजन किया गया। जहां युवती ने जमकर ठुमके लगाए। वहीं लोगों ने भरपूर मनोरंजन भी किया। अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद कई लोग हिंदू सभ्यता और धार्मिक भावनाओं सहित संस्कृति का मजाक बनाने वाले की जमकर निंदा कर रहे हैं।

Read More : साल का पहला सूर्यग्रहण लाएगा इन राशियों के जीवन में बहार, होगा बड़ा लाभ, जाने यहाँ

दरअसल उदयपुर के तिल्हापुर स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान जन्मोत्सव का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंडली बुलाई गई थी। मंडली को कार्यक्रम के बाद बघेलखंडी गीतों को पेश करना था लेकिन धार्मिक कार्यक्रम होने के साथ ही फूहड़ और अश्लील गानों पर द्वारा जमकर ठुमके लगाए गए।

इस दौरान लोगों ने भी काफी मनोरंजन किया। लोगों ने युवती के साथ अश्लील गानों पर नाचना भी शुरू कर दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही लोग इस वीडियो को देखकर धार्मिक कार्यक्रम और भारतीय संस्कृति के खिलाफ ऐसे कार्यक्रम के आयोजन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कई लोगों की इससे भावनाएं आहत हुई है और ऐसे आयोजन करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।