कर्मचारियों की सुरक्षा के मद्देनजर सागर यार्न फैक्ट्री परिसर को किया सैनेटाइज

रायसेन/दिनेश यादव

कोरोना महामारी के इस दौर में कोरोना से बचाव के लिए हर तरीके के उपाय किए जा रहे हैं। इसी दौरान तामोट स्थित सागर मैन्युफैक्चरर्स परिसर मे भी सेनिटाइजेशन किया गया। अपने कर्मचारियों को सुरक्षित कार्य-वातावरण प्रदान करने हेतु सागर मैन्युफैक्चरर्स प्रा.लिमिटेड की यार्न व कपडा मिल इकाई में मंगलवार को नगर परिषद ओबेदुल्लागंज की मदद से इकाई परिसर, कामकाजी क्षेत्र व आवासीय कालोनी का सेनिटाइजेशन किया गया। यह इकाई प्रतिदिन लॉकडाउन में ओबेदुल्लागंज के कोरोना योद्धाओ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों,नर्सों और मरीजों व पुलिस को भोजन प्रदान कर रही है और उनका समर्थन कर रही हैं।

कोविड वारियर्स ने महामारी से लड़ने के लिये उनके योगदान व सागर यार्न द्वारा समर्पित समर्थन और मदद की सराहना की भोपाल मे भी सागर ग्रुप लॉकडाउन के दौरान अपने गांधी नगर कैम्पस से सागर पब्लिक स्कूल और सिस्टेक कालेज मेस से प्रतिदिन 2000 भोजन के पैकेट तैयार कर रहा है। ग्रुप ने अब तक 1 लाख से अधिक खाद्य पैकेट भोपाल नगर निगम को जरूरतमंद लोगो को वितरित करने के लिये प्रदान कर चुका है। समूह के संस्थापक और अध्यक्ष सुधीर कुमार अग्रवाल, प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ सुधीर अग्रवाल और ग्रुप मे कार्यरत कर्मचारियों ने पिछले माह कोरोना वायरस संकट से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष मे 51 लाख रुपये की राशि का योगदान भी दिया है।

प्रदेश मे सागर ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र मे सागर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तहत सागर पब्लिक स्कूल, सिस्टेक कॉलेज; मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में सागर मैन्युफैक्चरर्स प्राइवेट लिमिटेड के सागर यार्न्स व कपड़ा उत्पादन और सागर न्यूट्रीमेंटस द्वारा सागर राईस; रियल एस्टेट के क्षेत्र मे अग्रवाल बिल्डर्स व सीएसआर आर्म अभय सागर फाऊंडेशन के जरिये प्रदेश के दो लाख से ज्यादा परिवारों से जुड़ा हुआ है।