बारिश बनी मुसीबत, इस जिले की निचली बस्तियों में घुसा पानी

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट

जिले में मंगलवार रात से जारी बारिश का दौर बुधवार दिनभर चला, जिसकी वजह से ब्यावरा शहर की अजनार नदी उफान पर आ गई। वहीं तेज बारिश के कारण ब्यावरा शहर से सिविल अस्पताल और राजगढ़ को जोड़ने वाला मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया। इसके साथ ही राजगढ़ रोड स्थित निचली बस्तियो में बने मकान आधे पानी मे डूब गये।

ब्यावरा शहर के मुख्य बाजार के अंहिसाद्वार क्षेत्र में बाढ़ जैसे हालत बन गए। लोगों के घरों में बारिश का पानी पहुंच गया। सड़कों पर इतना पानी था कि लोगों की बाइकें तक पानी में डूब गई । कमर-कमर पानी के बीच लोग सड़क को पार करते नजर आए, इसके साथ ही शहर की राजगढ़ रोड की बस्ती में नदी का पानी घुसने के कारण प्रशासन के द्वारा लोगों को घरों से बाहर निकाल कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

निचली बस्ती में रहने वाले लोगों ने बताया कि उनके पास खाने पानी के लिए भी कुछ नहीं बचा है, तेज बारिश आने के बाद प्रशासन ने उन्हें घर खाली करने को बोल दिया था, जिसके बाद घरों में रखा खाना तक नहीं निकाल पाए और नदी का पानी घरों में घुस गया है। वही बारिश के कारण कही पेड़ जमीदोष हो गए है ,बारिश के कारण लोगों की मुसीबतें बढ़ गई है।

बारिश बनी मुसीबत, इस जिले की निचली बस्तियों में घुसा पानी