Rajgarh News : विकास यात्रा का हुआ विरोध, बिजली कटौती से नाराज दिखे ग्रामीणों ने विधायक को दिखाए काले झंडे

Rajgarh Vikas Yatra News : मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की और से ‘विकास यात्रा’ निकाली जा रही है। हालांकि, प्रदेश के कई जिलों में भाजपा की विकास यात्रा का विरोध भी देखने को मिल रहा है। विरोध का ताजा मामला सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र मे आयोजित विकास यात्रा के पहले ही दिन देखने को मिला है। लोग इतने नाराज है की भाजपा का झंडा दिखाकर विधायक को रोका और बिजली कटौती की बात पर नाराजगी जाहिर कर काले झंडे दिखाए। युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद काले झंडे दिखाने का मामला चर्चा का विषय बन गया।

यह है पूरा मामला

बता दें कि, यह मामला राजगढ जिले की सांरगपुर विधानसभा के देवलीमान गाँव का है जहां झांझाहेड़ी से विकास यात्रा का काफ़िला लेकर विधायक पहुँच रहे थे। लेकिन खेतों के बीच ही 3-4 युवकों ने भाजपा का झंडा दिखाकर रोक लिया। इस दौरान देवलीमान जागीर के इन युवकों ने विधायक से बिजली कटौती को लेकर नाराजगी दिखाते हुए बात की। लेकिन विधायक गाडी मे बैठ गए उसके बाद युवकों ने काले झंडे दिखाए। इन्ही युवकों मे से एक युवक ने घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”