भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ओरछा (Orchha) में होने वाली कांग्रेस (Congress) की बैठक को लेकर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ओरछा में बैठकर खुद को राम भक्त बताने का प्रयास कर रही है, जबकि असलियत तो यह है कि कांग्रेस ने आयोध्या में भगवान राम को काल्पनिक बताया था।

रामसेतु को तोड़ने का कांग्रेस ने किया प्रयास
रामेश्वर शर्मा ने आगे कहा कि उनके वकील कपिल सिब्बल (kapil sibbal) ने कोर्ट में शपथपत्र दिया था और रामसेतु (Ramsetu) को तोड़ने का प्रयास किया था। कांग्रेस ओरछा में प्रशिक्षण शिविर (training camp) आयोजित कर केवल ढोंग कर रही है। कांग्रेस अपना रूप बदलकर सिर्फ सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है। लेकिन भगवान राम इन्हें सजा जरूर देंगे। कांग्रेस राष्ट्र निर्माण और देश का भला नहीं कर सकती है।

ओरछा में मिशन 2023 की तैयारी
कांग्रेस 6 और 7 अप्रैल को ओरछा में विधायकों के ट्रेनिंग कैंप (training camp) आयोजित करने जा रही है. यहां विधायकों को आगामी नगरीय निकाय चुनाव के साथ मिशन 2023 के लिए भी ट्रेनिंग दी जाएगी. विधायकों को प्रशिक्षण में यह भी बताया जाएगा कि बीजेपी के मुकाबले अपनी छवि को आम लोगों के बीच कैसे बेहतर बनाना है।