एक बार फिर सिंगरौली जिला हुआ सर्मसार, 5 वर्षीय नाबालिग के साथ 65 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली में एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां किराने की दुकान पर बिस्कुट लेने गई 5 वर्षीय नाबालिग के साथ 65 वर्षीय आरोपी ने खेत में दुराचार किया है। मामला मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम क़नुहड़ का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे नाबालिका पड़ोस के किराना दुकान में बिस्कुट लेने गई थी, जहां बदनीयती से बैठे बुजुर्ग ने नाबालिग को प्रलोभन देकर पास ही अरहर के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। डरी सहमी नाबालिग दिन में तो खामोश रही परंतु रात में दर्द बढ़ने पर उसने आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों के होश फाख्ता हो गए। अतः शुक्रवार अलसुबह परिजन नाबालिग के साथ मोरवा थाने पहुंची, जहां उसने नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत की।

जिसके बाद पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी ने पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह के निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराकर अपराध क्रमांक 552/20 धारा 376, 376 ए बी ताहि एवं 5 एम,6 पॉस्को एक्ट कायम कर मामले की विवेचना की और मामला उपनिरीक्षक रूपा अग्निहोत्री को सौंपा। उपनिरीक्षक रूपा अग्निहोत्री ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी रामविशाले प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here