रतलाम में ATS की दबिश, अकरम नाम के युवक की तलाश, भारी पुलिस बल तैनात

रतलाम, सुशील खरे
मध्यप्रदेश के भोपाल से रतलाम में एटीएस याने की एंटी टेररिस्ट स्क्वाड का दल पहुंचा है। यहां पर जवाहर नगर क्षेत्र में अकरम नाम के व्यक्ति के घर पर दबिश दी गई है। शुरुआती सूचना के अनुसार दबिश की सूचना लीक होने के बाद एटीएस के पहुंचने के पूर्व ही अकरम फरार हो गया। अब पूरे मोहल्ले की घेराबंदी की गई है व घर की तलाशी ली गई है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी भारी संख्या में सहयोग के लिए पहुंची है। फिलहाल कोई अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार राजस्थान के कोटा जिले में किसी बड़े हत्याकांड या गोली चलाने के मामले में युवक की तलाश है।

रात करीब लगभग 8 बजे रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में एटीएस का दल पहुंचा। दल में करीब 10 – 15 लोग सवार है व 2 – 3 अलग-अलग वाहन में आए है। इनके साथ स्टेशन रोड व औद्योगिक पुलिस थाने का बल भी शामिल है। दल अकरम सहित कुल तीन लोगों की तलाश में आया है। सज्जन मिल के सामने अंबेडकर नगर क्षेत्र में यह दबिश हुई है। फिलहाल तलाश जारी शुरुआती जानकारी के अनुसार दल के आने के पहले ही अकरम को दबिश की सूचना मिल गई थी। इसके बाद वो फरार हो गया है। हालांकि पूरे मोहल्ले को घेर लिया गया है व जमकर तलाशी अभियान जारी है। हालांकि क्षेत्र में लोग अपने घर से बाहर भी आ गए है व पूरे मामले पर नजर रखे हुए है। पुलिस के अन्य अधिकारियों के पहुंचने की भी सूचना है।

अकरम का पिता आम्बेडकर नगर में टेलरिंग की दुकान चलाता है। यह जानकारी मिलने पर पुलिस का एक दल अम्बेडकर नगर भी पंहुच गया। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक अकरम की तलाश किसी आतंकी कनेक्शन के इनपुट के चलते की जा रही है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था,और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।