Ratlam News :12 वर्ष पुराने उपद्रव के मामले में कोर्ट ने 35 आरोपियों को सुनाई सजा, पढ़े पूरी खबर

Ratlam Crime News : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के दानीपुरा- हरमाला रोड़ क्षेत्र में 12 वर्ष पूर्व हुए दंगों और आगजनी के मामले में तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश लक्ष्मण कुमार वर्मा की कोर्ट द्वारा 35 आरोपियों को सजा सुनाई गई है। दंगे के दौरान तोड़फोड़ और आगजनी के कुल 38 आरोपियों में से 35 आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद 5 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है। वही भिन्न-भिन्न मामलों में भी आरोपियों को सजा दी गई है। दो आरोपियों की प्रकरण के विचारण के दौरान मौत हो चुकी है। जबकि एक आरोपी रईस पिता नाहरू को दोषमुक्त किया गया है। एक अन्य एक आरोपित अस्पताल में भर्ती है

बता दें कि इस मामले में सजा सुनाने की खबर शहर में तेजी से फैली और न्यायालय परिसर में आरोपितों के स्वजन व अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई। जैसे ही पुलिसकर्मी अभियुक्तों को लेकर कोर्ट रूम से बाहर पहुंचे तो परिजनों से मिलकर कई आरोपी रोने लगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”