डकैती की योजना बनाते हुए गिरोह को रतलाम पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल और अन्य हथियार किए बरामद

रतलाम पुलिस ने जावरा के पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पहले चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ है।

स्पेशल रिपोर्ट, कमलेश सारड़ा। रतलाम (Ratlam) के जावरा से पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो फरार हो गए। पकड़े गए आरोपियों के पास से पहले चोरी किए गए माल को भी बरामद किया गया।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद भगतसिंह कॉलेज ग्राउंड से जावरा पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को रेंज हाथों पकड़ लिया। इन आरोपियों के पास से पिस्टल, 32 राउंड, सब्बल, प्लायर, लट्ठ, टामी सहित स्विफ्ट कार बरामद की गई है। सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं समेत आर्म्स एक्ट के तयार प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Must Read- निरीक्षण में खुली आदिम जाति बालिका छात्रावास की पोल, नगर पालिका उपाध्यक्ष राधा चौहान ने किया औचक निरीक्षण

आरोपियों से जब जप्त की गई पिस्टल और राउंड के संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि छह-सात दिन पहले ही इन लोगों ने बटालियन कैंपस के मकान का ताला तोड़कर उसके अलमारी में रखी पिस्टल चुरा ली थी। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की अन्य वारदातें करना भी कबूल की है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए स्याही सिंह, धुर सिंह, लालू, सचिन, मोहबत और धरू से चोरी का सामान जप्त करने के बाद इनके खिलाफ धारा 457, 380, 363/22 में केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।