रतलाम: कुल्हाड़ी से मारकर की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, घर के अंदर दफनाया, दो महीने बाद पुलिस को मिले कंकाल

रतलाम में आरोपी ने अपने दोस्त के सहयोग से अपनी पत्नी निशा और दो बच्चों की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद लाश को घर से नीचे दफना दिया था। जांच के दौरान पुलिस ने तीन कंकाल बरामद किये।

Ratlam News: रतलाम से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद अपने ही घर के अंदर गड्डा खोदकर उनकी लाश दफना दी। यह मामला कनेरी रोड पर स्थित विध्यवासिनी का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

पारिवारिक विवाद के कारण गई तीन जान

दरअसल, करीब दो महीने पारिवारिक विवाद कर आरोपी राजू ने अपनी ही पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी थी और उन्हें घर के नीचे की दफना दिया था। इसका खुलासा रविवार 22 जनवरी को पुलिस द्वारा किया गया है। खोजबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से तीन कंकाल मिले हैं। मृतक महिला का नाम निशा बताया जा रहा है। 7 वर्षीय अमन और 4 वर्षीय खुशी की हत्या भी उनके पिता के हाथों हुई। मिली जानकारी के मुताबिक निशा से आरोपी राजू ने दूसरी शादी की थी। और पहली पत्नी का केस भी चल रहा है।

दोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

जानकारी मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची। जिसमें कैप्टन अभिषेक तिवारी, सीएसपी हेमंत सिंह चौहान और अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। उन्होनें  लाश की तलाश में जमीन की खुदवाई करवाई, जहां उन्हें डीकम्पोज हुई तीन बॉडी बरामद हुई। गौर करने वाली बात यह है कि हत्या करने के बाद भी आरोपी इस घर में रहता था। इस पूरे मामले में राजू के दोस्त बँटी को भी दोषी पाया गया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ चल रही है।