रतलाम को मिलेगी 200 करोड़ से अधिक विकासकार्यों की सौगात, 4 फरवरी को सीएम करेंगे लोकार्पण

शिवराज सरकार

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम को 200 करोड़ से अधिक विकासकार्यों की सौगात मिलने जा रही है। चौथी बार सीएम बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान कल पहली बार रतलाम आएंगे। इस दौरान वे झुग्गी बस्तियों में रहने वाले 101 परिवारों को पक्के मकानों में गृहप्रवेश कराएंगे। इस कार्यक्रम से पहले संभाग आयुक्त उज्जैन ने दौरा कर व्यवस्था देखी, उनके साथ डीआईजी रतलाम सुशांत सक्सेना, डीएम गोपाल चंद्र डाड, एसपी गौरव तिवारी और निगमायुक्त सोमनाथ झारिया तथा विधायक ने भी तैयारियों को लेकर चर्चा की।

नगरीय निकाय चुनाव में 40 से ज्यादा वार्ड जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा के मिशन को मंजिल तक पहुंचाने के लिए 4 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  दोपहर 12 से शाम 5  बजे तक शहर में रहेंगे। इस दौरान ने 101 से ज्यादा परिवारों को अफोर्डेबल हाउस में गृह-प्रवेश करवाएंगे। गरीब परिवार के साथ भोजन करेंगे व श्री कालिका माता के दर्शन करेंगे। मुख्य कार्यक्रम डोसीगांव की प्रधानमंत्री आवास योजना की साइट पर होगा। इसमें मुख्यमंत्री 200 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।