यात्री ने पूछा “Train कितनी लेट है?”, जवाब मिला- “आपके पिताजी का क्या जाता है?”, रेलवे ने लिया ये एक्शन

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। ट्रेन (Train) में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुखद और आरामदायक यात्रा के दावे भारतीय रेलवे (Indian Railways)  करती है , साथ ही अपने अधिकारियों और कर्मचारियों को हिदायत भी देती है कि यात्रियों के साथ सम्मानजनक व्यवहार किया जाये लेकिन रतलाम मंडल (Ratlam Railway Division) के स्टाफ द्वारा एक रेल यात्री को जो जवाब मिला उसने रेलवे के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए रेल मदद एप (Rail Madad App) बनाया हुआ है। सफर के दौरान किसी भी तरह की परेशानी के समय इस एप की मदद ली जा सकती है। रतलाम में जब एक यात्री ने इस एप पर जानकारी मांगी तो उसे जो जवाब मिला वो ना सिर्फ चौकाने वाला है  बल्कि रेलवे स्टाफ के व्यवहार पर भी सवाल खड़े कर रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....