वीडियो वायरल : विधानसभा अध्यक्ष के बेटे का धमकी भरा ऑडियो वायरल होने के बाद टोल प्लाज़ा मे हुई जमकर तोड़फोड़

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज, अब टोल प्लाज़ा में तोड़फोड़ का वीडियो वायरल

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम का तथाकथित ऑडियो वायरल होने के बाद  चोरहटा स्थित टोल प्लाजा में तोड़ फोड़ का वीडियो सामनें आया है, बताया जा रहा है की ऑडियो में धमकी दिए जाने के बाद ही टोल प्लाज़ा में जमकर तोड़फोड़ की गई, अब वायरल हुए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ युवकों ने टोल प्लाजा के बूथ के अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की है। घटना शुक्रवार 15 अक्टूबर की बताई जा रही है जिसमें कुछ युवक बूथ के अंदर रखे लैपटॉप और मशीनों को फर्श पर पटक रहे है और तोड़ रहे है। वीडियो वायरल होने से पहले इसी टोल प्लाजा के मैनेजर को गंदी गंदी गालियां देने का राहुल गौतम का ऑडियो वायरल हुआ था।

ऑडियो वायरल : विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे का विवादित ऑडियो आया सामने, टोल प्लाजा मैनेजर को दी जमकर गालियां

वीडियो में युवक जमकर तोड़फोड़ कर रहे है। हालांकि घटना के दौरान टोल प्लाजा कर्मी कही भी नज़र नही आ रहे है। टोल प्लाज़ा में हुई इस तोड़फोड़ के वीडियो में तारीख 15 अक्टूबर लिखी नज़र आ रही है। वही वीडियो 23 अक्टूबर को सामनें आया है, वही बताया जा रहा है कि इस मामलें की शिकायत टोल कर्मियों ने 16 अक्टूबर को चोरहटा थाने में दर्ज  करवाई  है, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है वही घटना के 8 दिन बाद भी पुलिस इस मामलें में कोई गिरफ़्तारी नहीं कर पाई है।

क्रूज में ड्रग्स पार्टी के तार अब भोपाल से भी जुड़े, राजधानी के प्रतिष्ठित व्यवसायी के बेटे का नाम आया सामनें

 

यह है पूरा मामला

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम का विवादित ऑडियो सामने आया था, जिसमे विधानसभा अध्यक्ष का नाम लेकर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम के द्वारा चोरहटा स्थित टोल प्लाजा के मैनेजर से अभद्र भाषा में बातचीत का आडियो था, जिसमें विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर टोल प्लाजा से वाहन निकालने को लेकर अभद्र भाषा के साथ की गई थी बातचीत, कानून को जेब में रखकर टोल प्लाजा के मैनेजर को गिरफ्तार कराने की बातचीत की जा रही थी, राहुल वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के पुत्र हैं साथ ही भाजपा के रीवा जिला उपाध्यक्ष भी है।