Rewa Crime News: 2 अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Rewa Crime News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो अज्ञात शवों के मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, मामले की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल, शवों की पहचान नहीं हो पाई है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

सोनवर्षा गांव का मामला

दरअसल, घटना सोहागी थाना अंतर्गत सोनवर्षा गांव का है। जब वर्षों से बंद कॉलेज की छत पर एक महिला और बच्चे का शव बरामद किया गया। बता दें कि महिला की उम्र करीब 30 और बच्चे की 7 साल बताई जा रही है। मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात आरोपी ने पहले महिला के दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसके पेटीकोट के नाड़े से गला घोंट दिया है क्योंकि महिला के शरीर में कपड़े अस्त-व्यस्त थे और गले में नाड़ा बंधा हुआ था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।