Rewa News: जीजा के साथ मिलकर की दोस्त की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Murder in indore

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले की मऊगंज पुलिस ने अंधे मर्डर का पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल, 3 अक्टूबर 2021 को दुधमनिया जंगल स्थित एक घर में युवक की डंडा मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव करीब 4 महीने बाद 5 फरवरी 2022 को मिला था, जहां आधार कार्ड को देखकर मृतक के घरवालों को मौत की सूचना दी गई। तभी से पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी और आखिरकार पुलिस को सफलता मिल ही गई। पुलिस ने शक के आधार पर पूरी घटना का पता लगाया। फिलहाल, मामले का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी साइबर सेल के माध्यम से तलाश की जारी है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

FSL टीम ने जांच के दौरान 80 हड्डियां की काउंट

मामले में पुलिस ने यूनुस बक्स अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पुलिस को बताया कि एक साल पहले वो अपने जीजा सिरताज मोहम्मद के साथ मिलकर अपने एक दोस्त विकास गिरी का मर्डर करने का प्लान बनाया। पुलिस को अपना बयान देते हुए यूनुस बक्स अंसारी ने बताया कि, विकास 3 अक्टूबर 2021 को उसके घर आया था। जिसके बाद वो वापस चला गया लेकिन करीब 8 बजे वो दोबारा मेरे घर आया जहां वो मेरी बहन यानी सिरताज अंसारी की पत्नी से गलत हरकत कर रहा था। तब तक मैं और मेरे जीजा वहां पहुंचे और उसे ऐसा करते हुए देख लिया, जिसके बाद वो वहां से भाग गया। फिर हमने पीछे से एक डण्डा मारा तो वह मर गया। तब हमने विकास गिरी की लाश को जंगल में फेंक दिया। वहीं, एफएसएल टीम ने जांच के दौरान 80 हड्डियां काउंट की थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।