Rewa News: नईगढ़ी पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई, 4500 किलोग्राम अवैध महुआ लाहन किया नष्ट

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले की नईगढ़ी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने खडुई नदी के किनारे दबिश देकर बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त की है। बता दें जिले भर में इन दिनों अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में एसपी नवनीत भसीन ने एएसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल के नेतृत्व में थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर को छापा मारने के ​आदेश दिए। जिन्हेंने मुखबिर की सूचना पर छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान 4500 किलोग्राम अवैध महुआ लाहन मिला, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।

अवैध कच्ची शराब जब्त

वहीं, एक जगह से 15 लीटर व दूसरी जगह 30 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त ​की गई। कार्रवाई के बाद तस्करों में अफरा- तफरी मच गई और तस्कर पुलिस को देखकर इधर- उधर भागने लगे। हालांकि, पुलिस ने दो तस्करों को मौकास्थल से गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे कड़ाई से पुछताछ की जा रही है। इस मामले में अभी और भी कई बड़े खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।