Rewa News : आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि राज सिंधी और दिलीप सिंधी ने उसे वेबसाइट की एडमिन लिंक पैसे लेकर दी है। जिसकी मदद से शहर में वो ग्राहकों को ऑनलाइन सट्टा खिलाता था।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले की समान थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 करोड़ 29 लाख रूपए नगद, 25 कीपैड मोबाइल, 3 स्मार्ट फोन, 2 लैपटॉप, 2 कालिंग पेटी, 2 डायरी, 21 एटीएम कार्ड, 14 चेक बुक, 4 पासबुक, 9 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आईपीएल सट्टा खिलाने वाले फरार आरोपी इस समय पद्मधर कॉलोनी वार्ड नंबर 5 हाउस नंबर 1358 में है पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर अमित कुमार आहूजा उर्फ छम्मन के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान ही फरार आरोपियों से जुड़े हुए साक्ष्य मिले। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह ऑनलाइन लिंक के जरिए अवैध सट्टे खिलाया करते थे। आरोपी अमित कुमार आहूजा उर्फ छम्मन के कब्जे से अब तक 1 करोड़ 29 लाख रूपए नगद, 25 कीपैड मोबाइल, 3 स्मार्ट फोन, 2 लैपटॉप, 2 कालिंग पेटी, 2 डायरी, 21 एटीएम कार्ड, 14 चेक बुक, 4 पासबुक, 9 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। आरोपी के खिलाफ 135/24 धारा 3/4 पब्लिक गैंबलिंग एक्ट 419,420 आईपीसी और 34 (1) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि राज सिंधी और दिलीप सिंधी ने उसे वेबसाइट की एडमिन लिंक पैसे लेकर दी है। जिसकी मदद से शहर में वो ग्राहकों को ऑनलाइन सट्टा खिलाता था। मामले में आरोपी राज सिंधी निवासी जबलपुर और दिलीप सिंधी निवासी कटनी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई थी। जिनकी तलाश करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News