शराबी पति से परेशान पत्नी ने खुद को लगाईं आग, मौत

wife-worried-from-drunken-husband-attempt-subside-

रीवा। 

मध्यप्रदेश के रीवा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। एक महिला ने अपने पति की नशे की आदत से परेशान होकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फेल गई।   

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला रीवा के गढ़ थाना अन्तर्गत ग्राम कांकर का है। वहां रहने वाली ममतादेवी वर्मा पति गोपाल प्रसाद (28) ने बीते दिनों 4 तारीख को अपने ही घर में पति से विवाद महिला ने केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। जिससे महिला का पूरा शरीर जल गया था। जब महिला ने आग लगाई थी उस समय वह अपने कमरे में अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में थे। 

आग लगने के बाद शोर शराबा सुनकर परिवार के सदस्य कमरे में पहुंच गए। जब तक महिला बुरी तरह झुलस चुकी थी। उसके बाद परिजन तत्काल उसे संजय गांधी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह बच नहीं सकी। रविवार देर रात उसकी मौत हो गई। 

महिला का पति नशे का आदी था। महिला ने घर बनवाने के लिए लोन लिया था लेकिन सारा पैसा पति ने शराब पीकर खर्च कर दिया। उसी को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक हुई और आखिर में महिला ने तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है, परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।