Rewa News : रीवा में पत्नी से आपसी विवाद के बाद लापता हुआ युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा में अजीबों-गरीब घटना सामने आई है, जहां पत्नी से मामूली विवाद होने पर पति घर से बाहर निकल गया। जिसके बाद परिजनों ने देवलहा जलप्रपात में कूदने की आशंका जाहिर की है। इस घटना को अब तक तीन दिन बीत चुके हैं। पुलिस ने मामले में सर्च आपरेशन जारी कर दिया है। बता दें राहत बचाव की टीम लगातार लापता युवक की तलाश के लिए 450 फीट के आसपास गहरी घाटी में उतरते हैं। इसमें करीब एसडीआरएफ के 25 जवान शामिल है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन में टेक्निकल टीम की मदद ली जा रही है और दूरबीन की मदद से भी युवक की तलाश की जा रही है। बुधवार की सुबह से ही युवक की खोजबीन जारी है। इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। साथ ही, पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। लोगों के मन में अनहोनी के विचार आने लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी से विवाद के बाद युवक को देवलहा जलप्रपात की ओर अंतिम बार भागते हुए देखा गया है। ऐसे में आशंका है कि वह घाटी की गहरी खाई में कूद गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।