कमलनाथ का तंज ‘चुनाव के बाद शिवराज जी मुंबई जाकर एक्टिंग करेंगे’, बोले ‘आज की दिवाली, कांग्रेस वाली’

Kamal Nath in Sagar Rehli

MP Election 2023/Kamal Nath in Sagar : कमलनाथ ने दिवाली की शुभकामनां देते हुए कहा कि ‘आज की दिवाली, कांग्रेस वाली’। सागर के रहली में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि आज के दिन अपना घर और क्षेत्र छोड़कर मैं आपके पास इसलिए आया हूं क्योंकि आपके साथ एक संबंध बनाना है। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होने कहा कि मैं आज रहली क्षेत्र की जिम्मेदारी लेता हूं और मैं इस क्षेत्र को गुलामी से मुक्त कराने आया हूं। इस मौके पर सीएम शिवराज पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं और इन चुनावों के बाद अब वो मुंबई जाकर एक्टिंग करेंगे।

बीजेपी पर लगाए कई आरोप

जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं चाहता हूं कि सबके साथ न्याय हो कांग्रेस इसके लिए पिछली बार 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण का कानून लाए थे। कांग्रेस आज भी जातिगज जनगणना कराने की बात कर रही है ताकि सभी वर्गों को सही प्रतिनिधित्व मिल सके। उन्होने कहा कि 17 तारीख को किसी प्रत्याशी या पार्टी का चुनाव नहीं है, बल्कि मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। बीजेपी पर प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी ने इसे भ्रष्टाचार का केंद्र बना दिया है। प्रदेश का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या उसका गवाह है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।