भाजपा नेत्री के पति को धमकी देते हुए कमलनाथ के मंत्री का ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप

kamal-nath-minister-harsh-yadav-dhamaki-audio-viral-in-sagar-mp

सागर

चुनावी सरगर्मियों के बीच कमलनाथ सरकार में कुटीर, लघु उद्योग एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव का एक कथित ऑडियो साेशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस ऑडियाे में मंत्री किसी प्रमोद जैन नामक व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें चुनाव प्रचार से दूर रहने की हिदायत दे रहे हैं ।प्रमोद जैन भाजपा नेत्री प्रीति जैन के पति व केसली के गल्ला व्यापारी है। वही ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है, हालांकि इस ऑडियो का मंत्री ने खंडन किया है और इसे फर्जी बताते हुए उनके खिलाफ किसी की साजिश बताया है।

इस ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि मंत्री हर्ष यादव, अपने विधानसभा क्षेत्र के एक गल्ला व्यवसायी प्रमोद पटवारी को धमका रहे हैं। जिस आवाज को हर्ष यादव की आवाज बताया जा रहा है उसमें वे व्यवसायी से बोल रहे हैं कि तुमने विधानसभा चुनाव में मेरे खिलाफ काम किया, अब लोकसभा चुनाव में भी यही कर रहे हो। तुम अपनी पत्नी को घर बैठा लो। वरना वह अगले पांच साल में उसका धंधा चौपट कर देंगे। जवाब में व्यवसायी कहता है कि मुख्यमंत्री की सभा में चले जाने दें। जवाब में मंत्री कहते हैं कि नहीं, बिल्कुल नहीं। अब हर्ष पहले जैसा हर्ष यादव नहीं रहा। मुझे समर्थकों को जवाब देना पड़ता है। फिर मत बोलना कि धंधा बंद हो गया। बातचीत के आखिर में व्यवसायी कहता है कि मेरी पत्नी कहीं नहीं आ-जा रही। वह तो 10-25 महिलाएं ही उसे घर आकर घेर लेती हैं। इसके बाद वह कहता है कि आप केवल मुख्यमंत्री जी (संभवत: उसका आशय पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह से था)की सभा में भर जाने दें। जवाब में हर्ष कहते हैं कि नहीं, बिल्कुल नहीं। जवाब में व्यवसायी पटवारी कहता है कि ठीक है भैया आप जैसा कह रहे, वैसा ही होगा। बता दें कि ऑडियो में जिस व्यवसायी पटवारी की आवाज का दावा किया जा रहा है, उसकी पत्नी प्रीति जैन भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी हैं। 

मंत्री ने इसे बताया भाजपा का षडयंत्र 

ऑडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव ने इस ऑडियो का खंडन किया है ।उनका कहना है कि जो ऑडियो वायरल हुआ है उसे मैंने भी सुना है और उसमें मेरी आवाज नहीं है ।  यह एक तरह से टेक्नोलोजी का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है ।निश्चित रूप से इस तरह के लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जो चुनाव के दौरान माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस लगातार अच्छा काम कर रही है यही वजह है कि कई विपक्षी नेता अब इस तरह की घटिया राजनीति पर उतर आए हैं  यह पूरी तरह से फर्जी है और मेरी छवि खराब कर बदनाम करने के लिए यह भाजपा का षडयंत्र है। पूरे विस क्षेत्र के लोगों से मेरे पारिवारिक और आत्मीय रिश्ते हैं। सागर व दमोह लोस चुनाव की हार को देखकर भाजपा बौखला गई है। इस ऑडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

(नोट- MPBREAKING NEWS इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टी नही करता)