सागर की रानी का गृहप्रवेश कराएंगे प्रधानमंत्री मोदी, शनिवार को वीसी के जरिये होगी बात

बृजेन्द्र रैकवार, सागर। जिले के जैसीनगर जनपद पंचायत अंतर्गत ओरिया गांव की रहने वाली रानी विश्वकर्मा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उनका गृह प्रवेश कराएंगे और संवाद करेंगे।

दरअसल कोविड काल के दौरान सागर जिले में 3582 आवास प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत बनाए गए हैं। इनमें से 415 प्रवासी श्रमिकों के आवास बनाए गए हैं। इन हितग्राहियों का गृह प्रवेश वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 सितंबर की सुबह 11:00 बजे एक साथ कराएंगे। इनमें से एक सागर जिले के जैसीनगर जनपद पंचायत अंतर्गत ओरिया गांव की रहने वाली प्रवासी मजदूर रानी विश्वकर्मा भी हैं जिन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत मकान मिला है और खुद प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उनका गृह प्रवेश कराएंगे और बात करेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।