Sagar News : ढोलक बेचने की आड़ में नशे की तस्करी, तीन आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
news

Sagar News : प्रदेश में अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सागर की कैंट थाना पुलिस ने गांजा तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 6 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त किया गया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग ढोलक में चमड़े के अंदर गांजा छिपाकर तस्करी कर रहे है। वे स्वयं को ढोलक बजाने वाले बताकर अपनी पहचान छिपाते है। खबर मिलने पर पुलिस टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर में घूम रहे तीन आरोपियों को हिरासत में लिया। थाने लाकर पूछताछ की। तब पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम हन्नू पुत्र दोलत कुशवाहा उम्र 40 साल निवासी कुवरपुरा गल्लामंडी के पास टीकमगढ, सुकई उर्फ सुखलाल पुत्र दम्मू कुशवाहा उम्र 40 साल निवासी समदुआमुहल्ला ललितपुर और भीकम पुत्र रघुवीर कुशवाहा उम्र 31 साल निवासी समदुआमुहल्ला ललितपुर (उत्तर प्रदेश) होना बताया।

Sagar News : ढोलक बेचने की आड़ में नशे की तस्करी, तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि, आरोपियों के पास से जब्त ढोलक, प्लास्टिक की बोरी और बैग की तलाशी ली तो उसमें से गांजा बरामद हुआ। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6 किलो 500 ग्राम कीमती 1.30 लाख रुपए का गांजा जब्त किया। सीएसपी यश बिजौरिया ने बताया कि गांजे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कैंट थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों का पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड और गांजे के संबंध में पड़ताल की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News