Sagar News : लोडिंग वाहन से शराब की अवैध तस्करी, 24 पेटी अवैध शराब सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपियों से शराब के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं। शराब कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी।

arrest

Sagar News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, सागर पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ गौरझामर पुलिस ने शराब की तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 24 पेटी शराब जब्त की गई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि रहली रोड पर नीले रंग के लोडिंग वाहन में बड़ी मात्रा में अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। सूचना के आधार पर टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना की गई। कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने रहली रोड पर घेराबंदी कर लोडिंग वाहन (आपे) को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि वाहन देवरी की ओर से रहली रोड तरफ जा रहा था। वाहन में तीन युवक सवार थे। जिन्हें पकड़ लिया गया। पूछताछ में लोडिंग वाहन (आपे) चालक ने अपना नाम मनोज पिता धनीराम वासुदेव निवासी बरमान और साथ में बैठे दो युवकों ने अपने नाम कार्तिक पिता रंजीत सिंह घोषी निवासी गुरू गोविन्द्र सिंह वार्ड जानकी रमण मंदिर के पीछे सागर और गज्जू उर्फ गजेन्द्र पिता मुन्ना उर्फ प्राणसींग वासुदेव निवासी छोटा करीला सागर होना बताया।

पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें से 24 पेटी देशी शराब जब्त की जिसकी कीमती करीब 1.20 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपियों से शराब के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं। शराब कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”