Sagar News : कार से शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, 20 पेटी अवैध शराब बरामद

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस प्रकरण में शराब के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Sagar News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, सागर पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ शाहगढ़ थाना पुलिस ने शराब की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 20 पेटी शराब जब्त की गई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, मुखबिर से शराब का अवैध परिवहन होने की सूचना प्राप्त हुई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने नगर के पास पहुंच कर देखा कि वहां एक गाड़ी क्रमांक एमपी 15 जेडई 0590 खड़ी मिली। जिसमें दो लोग बैठे हुए थे। पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की। साथ ही गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 20 पेटी देशी लाल मसाला शराब कीमती करीब एक लाख रुपए जब्त की है।

पूछताछ में गाड़ी के चालक ने अपना नाम रविन्द्र उर्फ वीरू पिता मुकेश सिंह लोधी निवासी बंडा और बाजू में बैठे युवक ने अपना नाम गजेन्द्र पिता राजू आदिवासी निवासी वार्ड क्रमांक 9 बंडा होना बताया। मामले में पुलिस ने शराब मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जहां पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह शराब बरेठी शराब दुकान से लेकर आ रहे थे। मामले में पुलिस ने शराब और कार जब्त कर ली है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस प्रकरण में शराब के संबंध में जानकारी जुटा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News