MP में रिटायर्ड सैनिक, पत्नी और बेटे का शव मिलने से सनसनी, फर्श पर बिखरा था खून

सागर।मनीष तिवारी।
मध्यप्रदेश के सागर जिले के मकरोनिया क्षेत्र के आनंद नगर में एक रिटायर्ड सैनिक रामगाेपाल पटेल (40), उनकी पत्नी भारती (35) व छाेटे बेटे आदर्श उर्फ छाेटू (16) की सड़ी-गली लाश एक ही कमरे में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की खबर पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि तीनाें के मुंह व नाक से निकला खून फर्श पर पड़ा था। बड़ा बेटा विकास पटेल (18) गायब है। पुलिस को उस पर हत्या का संदेह है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना मकरोनिया थाना क्षेत्र के आंनद नगर की है जहाँ आर्मी से रिटायर राम गोपाल पटेल उसकी पत्नी आशा पटेल और नाबालिग छोटे बेटे आकाश का शव घर में पड़ा मिला है, शव करीब तीन से चार दिन पुराना है। जबकि तीनों के कत्ल का आरोप मृतक राम गोपाल के बड़े बेटे विकास पर लग रहा है। पुलिस को घटना स्थल से एक ख़त भी बरामद हुआ है जो आरोपी विकास का लिखा बताया जा रहा है। जिसके आधार पर पुलिस विकास को कातिल बता रही है।

पुलिस के अनुसार तीनों को ज़हर देकर मारा गया है हालांकि हत्या की वजह अभी साफ़ नहीं हुई है। वहीं रामगोपाल के सहकर्मी के अनुसार वह 23 जनवरी से ड्यूटी पर नहीं गया जबकि उसका फोन भी बंद है, दो दिनों पहले जब वह राम गोपाल के घर पहुंचा तो उसके घर ताला लगा था और घर के पास खड़े उसके बड़े बेटे ने रामगोपाल के देवरी जाने की बात कही थी। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज कर जांच शुरु कर दी है।