बड़ी कार्रवाई, बहुचर्चित सिकंदर के अय्याशी अड्डों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। जिले के बहु चर्चित नाबालिग के साथ दुष्कृत्य और ब्लैक मेलिंग के आरोप में पकड़े गए सिकंदर की अय्याशी का अड्डा आखिरकार प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। उत्तर प्रदेश के बिकरु की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश के सतना में भी असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई की, यह दूसरी नजीर है जब आपराधिक मामले में गिरफ्तारी के बाद उसकी अवैध सम्प्पति को धराशयी किया गया है। निगम प्रशासन ने भारी पुलिस बल की मजूदगी में बलात्कारी सिकंदर के ऐशगाह को जमीदोज कर दिया।

गौरतलब है कि अतीक मंसूरी उर्फ समीर खान उर्फ सिकंदर खान को नाबालिग लड़की से रेप करने और उसे ब्लैकमेल करने, सूदखोरी करने और जालसाजी करने के मामले में पुलिस ने पकड़ा था । उसके खिलाफ प्रशासन और पुलिस ने चौतरफा घेराबंदी करते हुए  तमाम कार्रवाइयां की हैं। उसके बेजा कब्जे चिन्हित किये गए हैं और अवैध निर्माणों को भी निशाने पर लिया गया है। नगर निगम ने नजीराबाद स्थित सिकंदर के फार्म हाउस का निर्माण भी अवैध पाया था। लिहाजा 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

नोटिस की मियाद खत्म होने के बाद अब नगर निगम के अमले ने पुलिस बल के साथ नजीराबाद में फार्म हाउस ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। लाव लश्कर के साथ पहुंची टीम ने सिकंदर के अय्याशी के अड्डे को नेस्तनाबूद कर दिया। यह फार्म हाउस सतना नगर निगम क्षेत्र के नजीराबाद में 5 हजार स्क्वायर फुट आराजी में बना था। फार्म हाउस से पुलिस ने भी कैमरे ,डीवीआर सारे दस्तवेज पहले ही जब्त कर लिए थे ।