Satna में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा दिव्यांग, मौके पर पहुंची पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर उसे नीचे उतारा। पुलिस की कोशिशों से स्थिति को शांतिपूर्ण तरीके से संभाल लिया गया है।

arrest

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक परेशान दिव्यांग व्यक्ति टावर पर चढ़ गया। दरअसल, रास्ते का मसला नहीं सुलझने से खफा होकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। वह काफी देर तक टॉवर के ऊपर ही बैठा रहा, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर उसे नीचे उतारा। पुलिस की कोशिशों से स्थिति को शांतिपूर्ण तरीके से संभाल लिया गया है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, गुरुवार सुबह मोबाइल टावर पर चढ़ गए। यह घटना तब सामने आई जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर कोलगवां थाना का एफआरवी स्टाफ मौके पर पहुंचा और बातचीत कर सुनील को सुरक्षित नीचे उतारा। सुनील कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि उसके आवागमन के रास्ते का मसला अब तक नहीं सुलझा है, जबकि उसने पहले भी कई बार शिकायत की है। निराश और परेशान होकर उसने इस कदम को उठाया।

पूछताछ जारी

सुनील कुशवाहा का कहना है कि 7 फीट का रास्ता है, जिससे दोनों का आवागमन हो सकता है, लेकिन सुनील संतुष्ट नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच की है और इसमें शामिल सभी पक्षों से बात की है। वहीं, चंद्रभान को भी बुलाकर इस मुद्दे पर पूछताछ की गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News