सतना में दुकानदार के साथ हुई मारपीट, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Satna Video Viral : सतना के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत रीवा रोड स्थित दुकान में दुकानदार के साथ हुई मारपीट की घटना सामने आई है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे इलाके में सनसनी भी फैली हुई है। इधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी जांच में जुट गई है।

जांच शुरू

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले का नाम राजेश पटेल बताया जा रहा है जो दुकानदार रामकुशल कुशवाहा को दुकान से निकालकर पीटता नजर आ रहा है। दोनों के बीच मारपीट की वजह मिक्शर मशीन का जनरेटर बताया जा रहा है। जिसे ठीक ना करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।