तेज रफ़्तार यात्री बस पलटी, कई यात्री घायल, एक महिला की हालत गंभीर 

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना से चित्रकूट जा रही यात्रियों ( Passengers)से भरी एक बस (Bus) कोठी चित्रकूट मार्ग पर हाटी मोड़ के पास अनियंत्रित (Uncontrolled) होकर पलट गई। दुर्घटना (Accident) में दर्जन भर से अधिक यात्री  घायल हो गए जिहने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है घायलों में शामिल एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।  सिविल लाइन थाना पुलिस  गुर्घटना की जाँच कर रही है।

प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार दौड़ते वाहन के कारण कई लोगों की जान पर बन आई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को  सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कोठी चित्रकूट मार्ग हाटी मोड़ के  पास यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई, बस में करीब 50  यात्री सवार थे।  बस पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई,  आसपास के ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।  दुर्घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए।  जिसमे एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, सभी घायलों को पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुँचाया गया है  जहां घायलों का उपचार  जारी है।  दुर्घटनाग्रस्त बस क्रमांक  MP -19 P-2997 कामदगिरि ट्रेवल्स की बताई गई है। घायलों की माने तो दुर्घटना के समय बस की रफ़्तार तेज थी और मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा. पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....