तेज रफ़्तार यात्री बस पलटी, कई यात्री घायल, एक महिला की हालत गंभीर 

दुर्घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए।  जिसमे एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, सभी घायलों को पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुँचाया गया है 

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना से चित्रकूट जा रही यात्रियों ( Passengers)से भरी एक बस (Bus) कोठी चित्रकूट मार्ग पर हाटी मोड़ के पास अनियंत्रित (Uncontrolled) होकर पलट गई। दुर्घटना (Accident) में दर्जन भर से अधिक यात्री  घायल हो गए जिहने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है घायलों में शामिल एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।  सिविल लाइन थाना पुलिस  गुर्घटना की जाँच कर रही है।

प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार दौड़ते वाहन के कारण कई लोगों की जान पर बन आई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को  सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कोठी चित्रकूट मार्ग हाटी मोड़ के  पास यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई, बस में करीब 50  यात्री सवार थे।  बस पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई,  आसपास के ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।  दुर्घटना में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए।  जिसमे एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, सभी घायलों को पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुँचाया गया है  जहां घायलों का उपचार  जारी है।  दुर्घटनाग्रस्त बस क्रमांक  MP -19 P-2997 कामदगिरि ट्रेवल्स की बताई गई है। घायलों की माने तो दुर्घटना के समय बस की रफ़्तार तेज थी और मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा. पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here