Satna News: मैहर पुलिस ने की कार्रवाई, अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Satna News : मध्य प्रदेश की मैहर पुलिस ने नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, पुलिस ने 4.5 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है। इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। आइए जानते हैं विस्तार से…

मुखबिर से मिली सूचना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके आधार पर हरनामपुर में पान बरेज के पास स्थित एक घर में दबिश दी गई। वहां से उन्होंने 74 पेटियों में पैक 666 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की। जिसकी कुल कीमत लगभग 4.5 लाख रुपये बताई जा रही है।

सीएसपी ने दी ये जानकारी

मामले को लेकर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि हरनामपुर में अवैध शराब के भंडारण की सूचना मिलने के बाद मुखबिरों के सहयोग से जांच की गई। जिसपर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब का जखीरा पाया गया। इस दौरान गिरफ्तार हुए अफसर खान से शराब के भंडारण के संबंध में सवाल किए गए, लेकिन उन्होंने इसके दस्तावेज पेश नहीं किए। उसने बताया कि वह गोलू सेंगर और आशीष चौरसिया के साथ मिलकर अवैध शराब का कारोबार करता है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उसके साथियों की तलाश शुरू की और गोलू सेंगर को भी पकड़ लिया है।

ये रहे आरोपी

  • अफसर खान, पिता मो शाहिद खान, उम्र 32 वर्ष, निवासी कटरा बाजार, मैहर।
  • गोलू सेंगर उर्फ बीर सिंह, पिता गजतेन्द्र सिंह, उम्र 30 वर्ष, निवासी अजीतमल जिला औरैया, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी चंदेल टेलर्स के पास, रामपुर बघेलान, सतना।

वहीं, एक अन्य आरोपी आशीष चौरसिया उम्र 30 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती अभी फरार है। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News