सतना में दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और पिकअप वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत

Satna Road Accident : मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें 1 युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए हुए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही 108 एंबुलेंस की सहायता से दो घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय भिजवाया गया है।

किस जगह का मामला?

दरअसल, मामला सतना-चित्रकूट स्टेट हाईवे का है। जब एक पिकअप वाहन और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, पुलिस शिनाख्त में मृतक की पहचान राजाराम पांडेय निवासी मछरिया पुरवा पांडेय टोला शिवरामपुर चित्रकूट के रुप में की गई है। जिसकी उम्र 38 वर्ष बताई जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।