सतना पुलिस मिली बड़ी सफलता, नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Satna News : मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां एक दरिंदे ने 15 वर्षीया नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। दरअसल, आरोपी युवक की उसके परिवार के साथ अच्छी जान पहचान थी। जिसने इस वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद परिवारवालों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, पुलिस ने मामले में जांच शुरू करते हुए 24 घंटे के अंदर दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

10 मार्च का मामला

दरअसल, मामला 10 मार्च की बताई जा रही है। जब आरोपी पीड़िता के घर गया और उसे शाम को अपने घर आने के लिए कहा। जिसके बाद लड़की शाम 5 बजे आरोपी के घर चली गई। जहां आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। केवल इतना ही नहीं, उसने पीड़िता को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और उसे वापस घर जाने दिया। जब लड़की घर पहुंची तो उसके माता- पिता ने उससे पुछताछ की। जिसके बाद लड़की ने सब कुछ बता दिया। फिर परिजनों ने थाना पहुंच कर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, आरोपी से पुछताछ जारी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।