सतना में हुआ सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत

accident

Satna Road Accident : सतना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां एक कार डिवाइडर से टकरा गई और 20 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान 1 की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र की घटना

दरअसल, घटना रीवा-सतना मार्ग पर रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान सुंदर लाल चौबे के रुप में की गई, जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है जोकि सीधी जिले के रहने वाले हैं। वहीं, घायलों में कार चालक सरमन चौबे, दीपनारायण सिंह, गजमोहन सिंह शामिल है। फिलहाल, प्राथमिक उपचार के बाद इनकी स्थिति में थोड़ी सुधार आई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।