Satna News : स्वतंत्रता दिवस पर केंद्रीय जेल से 21 कैदी हुए आजाद, बेहतर आचरण का मिला लाभ

Amit Sengar
Published on -

Satna News : सतना के केंद्रीय जेल से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शासन के निर्देश पर 21 बंदियों को रिहाई दी गई है 21 बंदियों में तीन सतना जिले के, 10 छतरपुर, 6 पन्ना जिले और एक-एक कैदी बालाघाट,रीवा जिले का रहने वाला है। जो सभी अलग-अलग मामले के सजा याफ्ता थे जिन्हे उनके बेहतर आचरण को देखते हुए शासन के निर्देश पर प्रमाण पत्र देकर रिहा किया गया है इस दौरान सभी को धार्मिक पुस्तक सुंदर कांड और एक फलदार पौधा भी भेंट किया गया है साथ ही उन्हें समाज की मुख्य धारा में रहकर एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में बेहतर जीवन जीने की नसीहत दी गई है।

बता दें कि पूरे मध्य प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर सतना सेंट्रल जेल से सबसे अधिक 21 बंदियों को रिहा किया गया है जो सभी अलग-अलग अपराधों पर सजा काट रहे थे जिनमें कुछ की सजा पूरी होने पर तो कुछ को उनके बेहतर आचरण को देखते हुए शासन के निर्देश पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जेल से आजाद किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”